MX प्लेयर कि टॉप 4 वेब सीरीज जिसे आपको जरूर देखना चाहिए

नमस्कार दोस्तों हमारे इस चैनल में आपका स्वागत है। आज में आपसे कुछ ऑनलाइन वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहा हूँ। जिनको आप अपने फ्री टाइम में देख कर एंटरटेन हो सकते है । आज के समय में वेब सीरीज का क्रेज बढ़ाता ही जा रहा है । जिस वजह से हर हफ्ते कोई न कोई वेब सीरीज आती रहती है। आज के समय में जहा सभी सिनेमा हॉल बंद है वह आप इन वेब सीरीज की मदद से अपने फ्री टाइम को उसे कर सकते है । आज में इस आर्टिकल में आपसे 4 ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताऊंगा जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। इन सभी वेब सीरीज को आप MX प्लेयर ऍप पर फ्री में देख सकते है ।

MX प्लेयर कि टॉप 4 वेब सीरीज जिसे आपको जरूर देखना चाहिए

1. The स्टोनमैन मर्डर्स  
यह वेब सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे आप फ्री में MX प्लेयर ऍप पर देख सकते है । इसकी स्टोरी एक सीरियल किलर पर आधारित है जो कि 1985 से 1989 के बिच मुंबई और कोलकाता में एक्टिव था । जिसे आज तक पकड़ा नहीं गया है ।
2. एक थी बेगम 
यह एक क्राइम ट्रिलर वेब सीरीज है । जिसे आप MX प्लेयर पर फ्री में देख सकते है। इसकी स्टोरी ओल्ड मुंबई के गैंग वॉर पर बेस्ड है । इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक औरत अपने पति के मर्डर का बदला लेती है ।
3. भौकाल
यह वेब सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमे मुज्जफरनगर के एसएसपी नवीन सिखेरा के बारे में बताया गया है। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि ऐसे नवीन शिखेरा ने मुजफ्फनगर से अपराथ को ख़तम किया था । इसे भी आप MX प्लेयर पर फ्री में देख सकते है ।
4. समान्तर 
यह वेब सीरीज मराठी में रिलीज हुई थी । लेकिन इसे हिंदी में भी दुब किया गया है । इसे वेब सीरीज में एक ऐसे आदमी के बारे में बताया गया है जो की नास्तिक है और अपने ही अपने लाइफ की प्रॉब्लम से परेशान है और फिर वो अपनी जीवन की प्रॉब्लम सॉल्व करने के एक बाबा के पास जाता है इसके बाद उनकी लाइफ में क्या होता है इसके बारे में ही इस वेब सीरीज में बताया गया है। आप इस वेब सीरीज को फ्री में MX प्लेयर के बारे में बताया गया है।
आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा हमे कमेंट में जरूर बताये । और ऐसे ही दूसरे आर्टिकल को पढ़ने के लिए है हमारे Telegram Channel फोलो जरूर करे।

Comments