Mobikwik UPI Offer - Donate 1 Rupee In PM Cares Fund And Get Upto 30 Rs Back In Bank

Namskar dosto hamari is Website me aapka swagat hai. Aaj hum aapse mobikwik ke offer ke bare me bat karne ja rhe hai. Jisme aap PM Cares Fund me Sirf 1 Rupee Donate karke Upto 30 Rupee Tak Cashback le sakte hai. 





Is Offer ka Labh Lene Ke liye aapko Niche Diye aye Steps ko Follow Karna Padega
  • Sabse Pahle Aapko Mobikwik App Ko Open Kare. Agar aapke pass Mobikwik App Nhi hai to aap is app ko niche diye gye link se download kar skte hai.
  • Iske bad aapko mobikwik app me UPI ko register karna padega. 
  • Ab aapko Mobikwil App Ke Homepage Par 'PM Cares Fund' Par Click karna hoga.
  • Jiske bad aap apni ichha anusar 'PM Cares Fund' me Donate Karna hoga. Aapko Is Offer Ka Labh lene ke liye Minimum 1 Rupee Donate Karna Hoga. 
  • Jiske Bad Aapko 2 Gullaks Milege. Jisme Se aap kisi bhi gullak ko kholne par aapko Upto 30 Rupee Ka cashback Milega. 

Is Offer Ke Liye Aapko In Bato ka Dyan Rakhna Padega.
  • Is Offer le loye aapko minimum 1 Rupee Donate Karna hoga.
  • Agar aap 1 Rupee Se Jyada Donate Karna Chahte Hai to aap kar skte hai.
  • Is offer ke liye aapko UPI ke threw hi payment karni padegi. Or ye UPI payment aapki is month ki pahli payment honi chahiye.
  • Gullak Cashback aapko apne Mobikwik Wallet Me Milega.
Aapko Hamare Ye Article Kesa Lga Hame Comment Me Jarur Btaye. Or Ese hi dusre offer ke Daily Updates Ke Liye Hamara Telegram Group Jarur Join Kare.


Comments